Thursday , September 20 2018

VIDEO: ये लोग 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं- योगी के मंत्री

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपनी पहली वर्षगांठ मना रही है। हालांकि पहली वर्षगांठ से पहले ही योगी सरकार को उपचुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा अब योगी सरकार के लिए नई फजीहत गठबंधन की उनकी साथी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का ताजा बयान बन गया है।

ओमप्रकाश राजभर ने सार्वजनिक रूप से मीडिया के सामने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। ओमप्रकाश राजभर ने ना सिर्फ योगी सरकार पर सिर्फ मंदिर पर ध्यान दे रहे हैं बल्कि 325 सीटें मिलने से पागल बनकर घूम रहे हैं। उनका ये बयान सामने आते ही बीजेपी ने भी उनपर पलटवार किया है।

ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘मैंने अपनी चिंता कई बार जताई है लेकिन ये लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं’ राजभर ने आगे कहा कि वो एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है।

उत्तर प्रदेश सरकार का सारा ध्यान सिर्फ मंदिर पर न कि गरीबों के कल्याण पर जिन्होंने वोट देकर सत्ता दी है बातें बहुत होती हैं लेकिन जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है। इससे पहले भी ओमप्रकाश बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT