Friday , December 15 2017

योगी आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने के खिलाफ मार्च में हिस्सा लिया

कीचारी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मार्च में भाग लेते हुए कथित तौर पर माकपा की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने पर चिंता व्यक्त किया। योगी ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। आदित्यनाथ ने केरल भाजपा इकाई के अध्यक्ष कॉम मानम राजशेखरन के साथ 7 किलो मीटर तक मार्च में भाग लिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पीटीआई से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा का कोई स्थान नहीं है। राजनीतिज्ञों के समर्थन से जमीन पर हिंसा की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम इस प्रयास के माध्यम से सीपीआईएम के गलत शासन के बारे में लोगों के बीच जागरूकता लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस अभियान के समर्थन में लोग बड़े पैमाने पर बाहर आ गए हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को केरल के मुख्यमंत्री पेनाराई विजयन के गृह जिले कुंवर से जन रक्षा यात्रा का आगाज़ किया। यह यात्रा 17 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में खत्म होने से पहले राज्य के कई क्षेत्रों से गुजरेगी। इस यात्रा का विषय “सभी लोग जिहादी, रेड आतंक के खिलाफ हूँ”, रखा गया है। इस कार्यक्रम में कई केंद्रीय मंत्री भी भाग लेंगे। अमित शाह जकार्ता की तीन दिवसीय यात्रा पर जा रहे हैं। गुरुवार को इस रैली को संबोधित करेंगे।

TOPPOPULARRECENT