Sunday , May 20 2018

योगी सरकार के पुलिस पर लगा गर्भवती महिला की हत्या का आरोप

यूपी: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा एक गर्भवती महिला की पीट पीट कर हत्या कर देने का एक बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आया है। पुलिस ने बाराबंकी जिले के मानपुर मकोहिया गांव में कच्ची शराब बनने की सूचना मिलने पर दबिश देने गई थी, जहां यह गर्भवती महिला उनकी हत्थे चढ़ गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एबीपी न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश पुलिस पर यह आरोप है कि मानपुर मकोहिया गांव में कच्ची शराब बनने की सूचना मिलने पर पुलिस जब दबिश देने गई इससे घबरा कर पुरुष भाग गए लेकिन गर्भवती महिला रूचि भाग नहीं पाई और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई, और पुलिस ने रुचि की बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने बताया कि, पुलिस ने समझा कि रूचि ने पेट में शराब बांध रखी है और वे उसके पेट पर दनादन लात मारते रहे। जबकि वो गर्भवती महिला चीखती चिल्लाती रही, अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन पुलिस ने उसकी कोई बात नहीं सुनी और थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

लेकिन पुलिस के आला अधिकारी गांव वालों की इस बयान सिरे से ख़ारिज कर रहे हैं। रामसनेहीघाट सर्किल के सीओ सुशील कुमार सिंह और एसडीएम राहुल यादव इस पूरे प्रकरण में पुलिसकर्मियों की गलती मानने को तैयार नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT