कानून व्यवस्था के मोर्चे पर फेल योगी सरकार दंगे के साथ फर्जी एनकाउंटर करा रही है: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कानून व्यवस्था के मोर्चे पर फेल योगी सरकार दंगे के साथ फर्जी एनकाउंटर करा रही है: नसीमुद्दीन सिद्दीकी
Click for full image

कानपुर में राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा की बैठक में पहुंचे बसपा से निकाले गए कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी आज योगी सरकार पर जमकर बरसे।

कानपुर में अपने मोर्चा की पहली सभा में कानपुर आये नसीमुद्दीन ने कहा कि राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा राजनैतिक संगठन नहीं है, भविष्य में इसे राजनैतिक दल बनाने पर विचार किया जाएगा।

सिद्दकी ने कहा कि योगी सरकार राज्य में हर मामले में फेल साबित हो रही है। कानून व्यवस्था की हालात लचर है। कानपुर शहर आपसी भाईचारे के लिए जाना जाता है।

बीजेपी द्वारा राज्य में दंगों का माहौल बनाया जा रहा है। पुलिस द्वारा फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं। जितने भी एनकाउंटर हुए हैं अगर उनकी मजिस्ट्रेट जांच करवाई जाए तो सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस की पोल खुलकर जनता के सामने आ जाएगी।

इसके साथ दंगा रोकने में पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से नाकाम रहा, बावजूद एक भी अफसर पर योगी सरकार ने कार्रवाई नहीं की। बीजेपी द्वारा यूपी में जिस तरह के हालात बनाये जा रहे हैं, उन्हें तत्काल रोका जाना चाहिए।

बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वहां बहन जी ने सिर्फ पैसे लेकर टिकट दिए, जब हम जैसे लोगों ने विरोध किया तो पार्टी से निकाल दिया गया।

इसके साथ बसपा छोड़कर हमारे साथ 50 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता आए हैं और 2019 तक वहां सिर्फ बहन जी ही रह जाएंगी।

Top Stories