Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / CM योगी के विधायक ने दिखाई गुंडागर्दी, कंपनी के मैनेजर को सरेआम जूतों से पीटा

CM योगी के विधायक ने दिखाई गुंडागर्दी, कंपनी के मैनेजर को सरेआम जूतों से पीटा

योगीराज में एक तरफ जहाँ कट्टर हिंदूवादी आए दिन कानून अपने हाथ में ले रहे हैं वहीँ, दूसरी तरफ अब बीजेपी विधायक भी गुंडागर्दी पर उतर आए हैं।

ख़बर है कि मुरादाबाद के भाजपा विधायक सर्वेश कुमार सिंह ने कृत्रिम अंग बनाने वाली पीएसयू कंपनी आर्टिफिशियल लिम्ब्स मैन्यूफैक्चिरिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के जनरल मैनेजर को सरेआम जूतों से पीट दिया।

मैनेजर की खता यह थी कि सीएम आदित्यनाथ को रविवार को जिले में कृत्रिम अंग वितरण समारोह में आना था और समारोह का इंतजाम और सजावट विधायक के मनमुताबिक नहीं हुई थी।

इससे नाराज़ विधायक ने पहले कंपनी के जनरल मैनेजर अशोक एस.एन. को जूते से पीट दिया फिर जनरल मैनेजर के असिस्टेंट अरुण मिश्रा को भी पीटा गया।

दरअसल विधायक इस बात से भी खफा थे कि जितनी संख्या में कृत्रिम अंग बांटे जाने थे, उतने तैयार नहीं हुए थे। और जिस कांट्रेक्टर को कृत्रिम अंग बनाने का ऑर्डर दिया गया था उसने वक्त पर काम पूरा नहीं किया था।

लेकिन विधायक ने इसका ठीकरा सीधे जनरल मैनेजर पर फोड़ा और उन्हें भला-बुरा कहने लगे। देखते ही देखते विधायक ने जूता उठा लिया और जनरल मैनेजर को पीटने लगे। जनरल मैनेजर अशोक ने इस मामले में शहर के ठाकुरद्वारा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

मुरादाबाद के एसएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि छानबीन चल रही है। हालांकि अभी तक किसी से पूछताछ नहीं हो सकी है।

 

TOPPOPULARRECENT