किसान आन्दोलन को लेकर पंजाबी सिंगर से जुबानी ज़ंग में कंगना रनौत!

,

   

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ के बीच की जुबानी जंग अब एक अलग रास्ते पर जा चुकी है।

न्यूज़ नेशन पर छपी खबर के अनुसार, दोनों के बीच बहस किसान आंदोलन पर किए गए एक ट्वीट को लेकर हुई थी।

कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में दिलजीत दोसांझ को करण जौहर के पालतू तक कह दिया था। जिसके बाद दिलजीत ने कंगना पर पलटवार किया है।

दिलजीत दोसांझ ने लिखा, ‘तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की…? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो।

इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए कंगना को लिखा कि बात क्या हो रही थी और अब आप बात को कहां ले जा रही हो।

जिस पर जवाब देते हुए कंगना लिखती हैं, ‘ओए डंबो बात वही है जब किसी की सिटीजनशिप गई ही नहीं तो शाहीन बाग दादी ने किसके कहने पर प्रोटेस्ट किया?

जब MSP हाटाया ही नहीं तो फिर वही दादी किसके भेजने पर किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा ले रही हैं? कौर उसको पीछे से प्रमोट करता है जब वो बोलती हैं।

जब कंगना को लगा की बात बढ़ रही हैं तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा या तुम्हारा सही होना जरूरी नहीं है, देश का सही होना जरूरी है, तुम लोग किसानों को भटका रहे हो, परेशान हूं मैं इन प्रोटेस्ट से आए दिन होने वाले इन दंगों से इस खून खराबे से , और तुम सब भागीदार हो इसमें… याद रखना..’

बता दें कि कंगना रनौत को किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुडे़ कई लोगों से कंगना की ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली है।

इस मामले की वजह से कंगना ने पंजाब की सिंगर और एक्टर हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक तक कर दिया है।

साभार- न्यूज़ नेशन