Sunday , December 17 2017

अलीगढ़ में युवक को कार के साथ जिंदा जला दिया

नई दिल्ली। अलीगढ़ में युवक के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिला मुख्यालय से करीब 18 किलोमीटर दूर हरदुआगंज स्थित साधु आश्रम-पनेठी रोड पर शनिवार सुबह एक स्कोडा कार के साथ चालक की भी जलने से मौत हो गई।

आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति को बैठाकर पेट्रोल डालकर कार में आग लगाई गई है, जिससे उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। कार का नंबर यूपी 16 एएन 3402 है। ये गाड़ी नोएडा के मोहम्मद रिजवान के नाम से पंजीकृत है, जिनका परिवार अब दिल्ली के जामिया नगर इलाके के बाटला हाउस में रहता है।

उनकी पत्नी ने शनिवार को रिजवान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कार में आग लगने का कारण पुलिस तलाश रही है। जली हुई कार से पास दो-दो लीटर की बोतलें मिलीं, जिनसे पेट्रोल की गंध आ रही थी जिस से ये अशंका लगायी जा रही है कि पेट्रोल डालकर कार में आग लगाई गई है पास ही नमकीन के पाउच पड़े थे। कार में रस्सी व शराब की बोतल टूटी बोतल मिली हैं।

आशंका है कि व्यक्ति को बैठाकर पेट्रोल डालकर कार में आग लगाई गई। सुबह छह बजे हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। गांव अलहदादपुर के युवक मॉर्निंग वॉक के लिए साधु आश्रम -पनेठी रोड पर आए, जिन्हें कार में आग की लपटें दिखी। ड्राइविंग सीट पर युवक बैठा था। प्रधान अर्जुन सिंह की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। उसमें बैठा व्यक्ति पूरी तरह जल चुका था। बाद में फोरेंसिक व डॉग स्क्वाड की टीम ने मौके पर पहुंच गई पुलिस अभी कराणों का पता लगाने में जुटी है

 

TOPPOPULARRECENT