यूपी : भूत पकड़ने के लिए युवक ने फोन कर बुलाई पुलिस, विडियो वायरल

यूपी : भूत पकड़ने के लिए युवक ने फोन कर बुलाई पुलिस, विडियो वायरल

मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश की मिर्जापुर पुलिस उस समय ऊहापोह में फंस गई, जब उसे एक भूत को पकड़ने के लिए फोन आया। 100 नंबर पर फोन करके एक युवक ने अपनी बहन की जान बचाने की गुहार लगाई। यह रोचक मामला मिर्जापुर के कलवारी माफी मढ़ियान इलाके का है। यहां रहने वाले युवक आनंद पटेल ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस से मदद मांगी। युवक ने पुलिस कॉल सेंटर पर कहा कि उसकी बहन को वह मार डालेगा, उसे बचा लो। पुलिस हरकत में आई। संबंधित थाने को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने युवक को समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ। युवक के बताए गए पते पर पुलिस पहुंची और युवक की बहन को मारने वाले को पकड़ने की तैयारी करने लगी। तभी पुलिस टीम को पता चला कि युवक की बहन को और किसी से नहीं बल्कि भूत से जान का खतरा है। पुलिस ने आनंद के पिता कृष्ण कुमार से बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके बेटे ने पुलिस को बुलाई है। जब पुलिस ने आनंद से पूछा तो उसने पुलिस से बताया कि उसकी बहन पर एक व्यक्ति ने भूत छोड़ दिए हैं। काफी इलाज के बाद भी उसकी बहन ठीक नहीं हुई। उसे पता चला कि एक व्यक्ति ने उसके ऊपर चक्कर-फेर करवाया है।

युवक ने बताया कि वह उस व्यक्ति के पास गया और उससे प्रार्थना की कि उसकी बहन के ऊपर से भूत छुड़वा दे, लेकिन वह नहीं माना। वह चाहता है कि पुलिस उसकी बहन के ऊपर से भूत को भगाने में उसकी मदद करे। पुलिस ने युवक की बातचीत का विडियो बनाया जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Top Stories