युसूफ पठान को पड़ोसी देश की इस टीम ने खेलने का दिया अॉफर, जाने की कर रहे हैं तैयारी!

युसूफ पठान को पड़ोसी देश की इस टीम ने खेलने का दिया अॉफर, जाने की कर रहे हैं तैयारी!
Click for full image

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज युसुफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु टीम बडौदा की टीम से ही नजरअंदाज कर दिए गए लेकिन युसुफ पठान अब दूसरे देश के कूच करने की तैयारी में हैं।
https://youtu.be/9d6I8oaJnXU
वैसे आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है युसुफ पठान किसी देश की राष्ट्रिय टीम नहीं बल्कि हमारे पडौसी देश बांग्लादेश में आयोजित होने वाली ढाका प्रीमियर लीग में खेलने की तैयारी कर रहे हैं।

बडौदा के विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान की ढाका प्रीमियर लीग के आने वाले सीजन में खेलने की संभावना है और वो इसको खेलने के लिए  भी पूरी तरह से तैयार हैं।

युसुफ पठान ढाका प्रीमियर लीग में खेलकर भारत की आने वाली 50 ओवर की घरेलु टूर्नामेंट और इंडियन प्रीमियर लीग के आने वाले संस्करण के लिए अपनी तैयारी को पुख्ता करना चाहते हैं।

युसुफ पठान को पिछले कुछ समय से लगातार ढाका प्रीमियर लीग में खेलने की पेशकश की जा रही है। रिपोर्ट की माने तो युसुफ पठान ढाका प्रीमियर लीग के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलना चाहते हैं। दोनों तरह की लीग भी अलग-अलग है।

युसुफ पठान को ढाका प्रीमियर लीग में खेलने की पेशकश की जा रही है और वो इसके लिए बीसीसीआई से एनओसी मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

इसके लिए युसुफ पठान को एनओसी के लिए इसलिए मुश्किल हो सकती है, क्योंकि बीसीसीआई हमेशा से ही बाहर के देशों की लीग में खेलने से भारतीय खिलाड़ियों को रोकती है।

भारतीय टीम के लिए खेल चुके युसुफ पठान का ढाका प्रीमियर लीग में खेलने का ये पहला भारतीय उदाहरण नहीं रहेगा। इससे पहले युसुफ पठान ने ढाका प्रीमियर लीग में खेलें हैं साथ ही इनके अलावा मनोज तिवारी और उन्मुक्त चंद भी खेले हैं।

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में ढाका प्रीमियर लीग के अगले सीजन की शुरूआत अगले महीनें के पहले हफ्ते में होगी।

Top Stories