Saturday , May 26 2018

शाहरुख खान की टीम KKR को युसूफ पठान ने फिर से नहीं खरीदा तो दिया करारा जवाब, कह दिया यह बात!

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खिताब जीत चुके यूसुफ पठान इस बार सनराइजर्स की जर्सी में दिखेंगे। यूसुफ पठान को इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

यूसुफ को 1.90 करोड़ में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने साथ जोड़ा। छठी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उतर रही सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें 11वें सीजन में दूसरी बार खिताब अपने नाम करने पर हैं।

केकेआर द्वारा उन्हें रिटेन नहीं करने पर यूसुफ ने कहा, “मुझे इसका पछतावा नहीं है। मैंने वहां अपने समय का भरपूर लुत्फ उठाया। मेरी वहां से यादें जुड़ी हैं, लेकिन यह आगे बढ़ने का समय है और मैं आगे की नई चुनौती के बारे में उत्साहित हूं।”

आईपीएल में शानदार रहा रिकॉर्ड: यूसुफ पठान ने आईपीएल के सभी 10 सीजन में हिस्सा लिया है। उन्होंने 149 मैचों में 35 बार नाबाद रहते हुए 2904 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 13 अर्धशतक जड़े। यूसुफ के बल्ले से फैन्स को 146 छक्के और 239 चौके देखने को मिल चुके हैं। वहीं बात गेंदबाजी की करें, तो पठान आईपीएल में कुल 42 शिकार कर चुके हैं।

2016 में टीम को पहला खिताब दिलाने वाले कप्तान डेविड वॉर्नर इस बार टीम में नहीं हैं। बॉल टैम्परिंग विवाद के कारण वह आईपीएल से प्रतिबंधित कर दिए गए हैं।

वॉर्नर की कमी बेशक टीम को खलेगी। वह पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उनकी जगह टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

साभार- ‘न्यूज 18 इंडिया’

TOPPOPULARRECENT