ज़ायरा वसीम ने बताया, क्यों सोशल मीडिया अकाउंट को किया डीएक्टिवेट?

ज़ायरा वसीम ने बताया, क्यों सोशल मीडिया अकाउंट को किया डीएक्टिवेट?

दंगल ’की अदाकारा ज़ायरा वसीम, जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को निष्क्रिय करने के बाद इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी, शनिवार को उनके इस कदम के पीछे का कारण बताया।

 

 

 

ज़ायरा ने इससे पहले शुक्रवार को बाढ़ और टिड्डियों के हमलों के बारे में पवित्र कुरान से एक कविता पोस्ट करने के लिए बैकलैश का सामना करने के बाद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए थे।

 

ज़ैरा वसीम सोशल मीडिया पर वापस आ गई

हालांकि, बॉलीवुड के पूर्व अभिनेता, शनिवार को कम ब्रेक के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वापस आ गए हैं।

 

 

ट्विटर उपयोगकर्ता के सवाल का जवाब देते हुए, जिसने पूछा, “उसने अपना खाता क्यों निष्क्रिय कर दिया?”, ज़ायरा ने जवाब दिया कि वह सिर्फ एक इंसान है जिसे छुट्टी लेने की अनुमति है।

 

 

ज़ायरा ने ट्वीट किया, “क्योंकि मैं सिर्फ एक इंसान हूं, बाकी सभी की तरह, जिन्होंने भी मेरे सिर के अंदर या मेरे आसपास शोर को हर चीज से ब्रेक लेने की अनुमति दी है,”।

 

ज़ायरा वसीम की आलोचना की गई

 

वसीम की ट्विटरिया द्वारा काफी आलोचना की गई क्योंकि उनका मानना ​​था कि उन्होंने टिड्डियों के हमलों और बाढ़ को सही ठहराने की कोशिश की जो वर्तमान में देश को प्रभावित कर रहे हैं।

By द स्काई इज़ पिंक ’के अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट दोनों को हटाकर सोशल मीडिया को छोड़ दिया।

 

 

पिछले साल भी, वसीम ने तब हलचल मचाई थी जब उसने घोषणा की थी कि वह अभिनय में अपना करियर छोड़ रही है क्योंकि उसे लगा कि उसका पेशा उसकी शांति, ईमान और उसके धर्म के साथ उसके रिश्ते को नुकसान पहुंचा रहा है।

Top Stories