टिड्डीयों का हमला: ज़ायरा वसीम ने दिया क़ुरआन का हवाला

टिड्डीयों का हमला: ज़ायरा वसीम ने दिया क़ुरआन का हवाला

महज 3 फिल्मों से बॉलीवुड में अपना नाम बना लेनी वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर चुकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जायरा वसीम कई बार अपनी पक्ष और मत रखती दिखाई दे जाती है।

 

लेटेस्ट ली पर छपी खबर के अनुसार, इस बार जायरा वसीम अपने एक ट्वीट के चलते लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल पाकिस्तान से होते हुए भारत आए टिड्डी दलों के हमले से किसान से लेकर आम लोग परेशान हैं।

 

 

 

 

 

 

ऐसे में अब जायरा वसीम ने इस हमले को घमंडी लोगों पर उपरवाले का कहर कहकर बताया है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे नाराज दिखें।

 

 

दरअसल जायरा वसीम ने कुरान की आयत को शेयर करते हुए उससे टिड्डी दल के हमले को जस्टिफाई करने की कोशिश की।

 

 

जिसके चलते नाराज हो उठे और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद जायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट कोई डिलीट कर दिया। देखिए कैसे यूजर्स जायरा वसीम को ट्रोल करने में जुटे हैं।

 

 

एक यूजर ने लिखा कि अगर ये चीन में होता लोग उपरवाले का धन्यवाद देते। एक यूजर ने जायरा को इस तरह आड़े हाथ लिया। एक यूजर ने जायरा वसीम के लॉजिक पर सवालियां निशान खड़ा किया।

 

 

आपको बता दे कि जायरा वसीम की आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही पूर्व एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अचानक इस्लाम का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। जायरा वसीम अपने इस फैसले के बाद भी कई लोगों के निशाने पर आ गई थी।

Top Stories