Monday , September 24 2018

जी न्यूज़ के संपादक ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी के छूए पैर, वीडियो वायरल

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में एक शख्स द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पैर छूते हुए नजर आ रहा हैं। बता दें कि इन दोनों नेताओं के पैर छू रहा शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि जी मीडिया के प्रादेशिक चैनल जी बिहार का संपादक बताया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, बीते 26 मार्च को समाचार चैनल जी न्यूज़ द्वारा सेना के जवानों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया गया था और इस कार्यक्रम का नाम था ‘एक शाम जवानों के नाम’। इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ राज्य के तमाम बड़ी हस्तियों आमंत्रित थे।

इस कार्यक्रम का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नीतीश कुमार और सुशील मोदी के पैर छूते हुए नजर आ रहा हैं। जनसत्ता के ख़बर के मुताबिक, इन दोनों नेताओं के पैर छू रहा शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि जी मीडिया के प्रादेशिक चैनल जी बिहार का संपादक बताया है।

बता दें कि, ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों सामने आया था। तब एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूते एक पत्रकार का वीडियो वायरल हुआ था। इतना ही नहीं इस पत्रकार ने अपने हाथ में समाचार एजेंसी ANI का माइक भी पकड़ रखा था। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ANI को जमकर ट्रोल किया था।

नेताओं के पैर छूने वाला जी न्यूज़ का संपादक, देखें चापलूसी की पराकाष्ठा

नेताओं के पैर छूने वाला जी न्यूज़ का संपादक..

Posted by NewsBasket on Wednesday, March 28, 2018

TOPPOPULARRECENT